BUS EK KHYAL.... बस इक ख़्याल .....



                                                             बस इक ख़्याल



# बस इक यही ख़्याल

   दिल के ज़र्रे - में 




    बस इक ख़्याल है 

          गुफ़्तगू ही कर ले थोड़ी

          इतना तो एहतराम कर ले ,

      बिन कुछ कहे ,   

    बिन कुछ बोले 

     बस  , सब.....

     ” सब “तुम समझ लेना ...

   धीरे से , 
 बस तुम अपना हाथ 

दे देना ...

   मेरे इन हाथों में .. 

वो छुअन ,

 नर्म सी नाज़ुक वो 

               गरमाहट इन हथेलियों की ....... 

  दे देना ... 

मेरे इन हाथों में 

         इनमें ही तो , हाँ इनमें ही तो ...

 धड़कती है

      सारी कायनात मेरी  

   ये लकीरें , नसीब , 

   ये क़िस्मत ....  सब ,

      सब  फ़रेब के 

          आइने हैं ....

            जो इक तेरा हाथ हो , 

            मेरे हाथो में , 

     तो ही मुकम्मल ज़िन्दगी, 

के मायने है 
      इक उम्र तो क्या , 

        गुज़ार दूँ सदियाँ .... 

जो तिरे  तस्वुर में , 

 तस्वुर में तिरे ....

     बस हो तो,

 इक
मेरा ही नाम हो 
   तिरे होंठों की...

    तिश्नगी में , 

       महक हो ....

        मेरी सासों की ..

तिरे ...

        ख़्यालों के महल  में,

      बस मेरी ही 

       रियासत  हो , 

          और .... 
             
 रूहें नमाज़ो में ,

   बस # मेरी ही
                              
 अदावत हो  

दिल के ज़र्रे - में ,

बस इक यही ख़्याल है ....

         बस इक तुझसे ही तो .....

सवाल है                   
दिल के ज़र्रे - में ,                  
बस इक यही.
  ख़्याल है ...
बस इक यही ख़्याल है ......  
                

Comments

Popular Posts